Breaking News
Home / Sports / Cricket / टीम इंडिया की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के नाम लिखी भावुक पोस्ट,वायरल

टीम इंडिया की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के नाम लिखी भावुक पोस्ट,वायरल

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का पहला ही मैच काफी रोमांच से भरपूर रहा, जहां टीम इंडिया ने 4 विकेट से पाकिस्तान को हराया. आज के मैच के रियल हीरो बने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी व बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस जीत के साथ ही एक भावुक कर देने वाला इंस्टा पोस्ट किया है,

जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका हैइस पोस्ट में अनुष्का लिखती हैं, ‘आप सुंदर हो!! आप बेहद सुंदरत हो!! आप लोगों के जीवन में आज रात बहुत खुशियां लेकर आए हैं और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! आप एक अद्भुत अद्भुत आदमी हो मेरे प्यार.

आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है!!’अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, ‘मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूं और हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी,

एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी, जो एक ऐसे चरण के बाद जो उसके लिए कठिन था, लेकिन वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकला!

आप पर गर्व है!! आपकी ताकत संक्रामक है!!’बता दें, रोमांच से लेकर फुल ऑफ एंटरटेनमेंट तक आज के मैच में क्रिकेटप्रेमियों के लिए सब कुछ था. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की ये जीत हमेशा याद की जाएगी. आज के मैच में विराट कोहली ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया.

एक वक्त ऐसा लग रहा था कि यह मैच इंडिया के हाथ से निकल गई, लेकिन विराट ने अपने अनुभवों के दम पर और शानदार बल्लेबाजी कर इस मैच को पाकिस्तान के मुंह से छीन निकाला.

About वसीम खान

Check Also

इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com