Breaking News
Home / Sports / Cricket / उर्वशी रौतेला की जुबान से अपना नाम सुनते ही भड़के ऋषभ पंत, बोले – “मेरा पीछा छोड़ो बहन”

उर्वशी रौतेला की जुबान से अपना नाम सुनते ही भड़के ऋषभ पंत, बोले – “मेरा पीछा छोड़ो बहन”

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ी एक कहानी का खुलासा करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर कटाक्ष किया है। एक क्रिकेटर और एक अभिनेत्री का सुर्खी या विवाद में एक साथ होना कोई नई बात नहीं है।

क्योंकि ऐसे कई क्रिकेटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है और प्रेम संबंध भी आम बात है लेकिन ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कहानी अबतक देखे गए बॉलीवुड और क्रिकेट के किस्से कहानी से काफी अलग है।

उर्वशी रौतला इंटरव्यू में किया Rishabh Pant का जिक्र: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते है, अब एक बार फिर दोनों का नाम एक साथ चर्चा का बाजार गरम कर रहा है। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कथित तौर पर अपने और ऋषभ पंत के बीच हुए किस्से को साझा किया है।

अभिनेत्री ने क्रिकेटर का नाम सीधे तरीके से नहीं लेते हुए कहा कि विकेटकीपर ने उनसे मिलने के लिए कई जतन किए। उर्वशी का कहना है कि ऋषभ ने उन्हें 16/17 मिस कॉल किए थे। पूरा किस्सा साझा करते हुए उर्वशी ने कहा, “जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे। वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा। मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तबतक मीडिया में चीज़ें आ चुकी।”

Rishabh Pant ने उर्वशी रौतेला पर कसा तंज: उर्वशी रौतेला के द्वारा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम सुनते ही इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। टहलते हुए विकेटकीपर के पास भी ये वीडियो पहुंचा तो वे भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं सके। ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक मैसेज लिखा कि “कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज़ में रह सकें. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं. ऋषभ ने साथ ही लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।”

आखिर क्या है ऋषभ और उर्वशी के बीच का विवाद: अगर आप ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद से वाकिफ नहीं है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सब 2018 में शुरू हुआ जब दोनों अक्सर लंच या सभाओं के लिए बाहर जाते थे और मीडिया द्वारा फोटो खिंचवाते थे। लेकिन अ,फवाहें तब उड़ीं जब मीडिया ने बताया कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है और बाद में खबरें सामने आईं कि यह एक आपसी निर्णय था जो दोनों ने लिया और उन्होंने एक-दूसरे को प्लेटफॉर्म पर ब्लॉक कर दिया।

About Silene Oliveira

Check Also

इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com