Breaking News
Home / Sports / ऋषभ पंत का हुआ भयंकर कार एक्सीडेंट, डॉक्टर ने दिया ये जवाब

ऋषभ पंत का हुआ भयंकर कार एक्सीडेंट, डॉक्टर ने दिया ये जवाब

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सी,डेंट हो गया है. उनकी कार शुक्रवार की सुबह करीब 5:30 बजे दिल्ली से घर जाते समय हादसे का शिकार हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

हालांकि, पंत को तुरंत रुड़की से देहरादून रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घायल ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल भेज दिया गया है. ऋषभ पंत के पैर में चोट लगी है,

उनका प्लास्टर किया जाना है. सूत्रों के मुताबिक, ‘जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे.’मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत की कार रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के करीब रेलिंग से टकरा गई.

इस एक्सी,डेंट के बाद कार में आग लग गई. कार में लगी आग इतनी भयानक थी कि वो जलकर खाक हो गई. आग बुझने के बाद सिर्फ स्टील का ढांचा ही नजर आया. हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हैं और उनके सिर व पैर में गंभीर चोट आई है.

उनकी पीठ और कंधे में भी चोट लगी है. पुलिस के मुताबिक पंत की हालत स्थिर है.प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत अपनी कार मर्सडीज कार में दिल्ली से रुड़की जा रहे थे.

हादसे के तुरंत बाद मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पंत को रुड़की के अस्पताल में भर्ती कराया गया. धूं-धूं कर जल रही आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पाया. लेकिन जब तक आग बुझती कार पूरी तरह जल चुकी थी.

एसपी देहात स्वपन किशोर ने भी पंत के एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए कहा कि नारसेन के पास पंत की कार हादसे का शिकार हो गई. इसके बाद उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल में प्राइमरी ट्रीटमेंट मिला, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली है. मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का खर्च सरकार उठाएगी. अगर उनके लिए एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होगी तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी.

About वसीम खान

Check Also

ऋषभ पंत के ब्रेन और स्पाइन की MRI रिपोर्ट आई सामने, किसी को नही थी ऐसी उम्मीद

ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुए कार हादसे में गंभीर रुप से जख्मी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com