Breaking News
Home / Sports / Cricket / सामने आई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बीवियों की हॉट तस्वीरें

सामने आई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बीवियों की हॉट तस्वीरें

पाकिस्तान क्रिकेटर्स वाइफ – क्रिकेट पाकिस्तान के लोगों के लिए एक जुनून की तरह है और प्रशंसक क्रिकेट को सिर्फ एक खेल से ज्यादा मानते हैं। उन्हें अपने सुपरस्टार से बिल्कुल प्यार है और उनकी पूजा सिर्फ क्रिकेट के मैदान तक ही सीमित नहीं है। क्रिकेटर्स आम लोगों की तरह अपने दम पर सड़कों पर भी नहीं चल सकते क्योंकि उनके प्रशंसक हर जगह उनका अनुसरण कर रहे होंगे।

1. अजहर अली की पत्नी

पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान अजहर अली ने फरवरी 2007 में अपने बचपन के प्यार नैला अजहर से शादी की। नैला अजहर को अक्सर अपने पति का समर्थन करते हुए देखा जा सकता है। वे अब तीन खूबसूरत लड़कों के माता-पिता हैं।

2. मोहम्मद हफीज की  पत्नी

क्रिकेट बिरादरी में ‘प्रोफेसर’ के रूप में लोकप्रिय, मोहम्मद हफीज ने 2007 में तेजस्वी नाजिया हफीज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। नाजिया एक क्रिकेट कट्टरपंथी है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से खेल के बारे में चीजें पोस्ट करते हुए देखा जा सकता है। वह अपने पति के साथ ज्यादातर क्रिकेट टूर पर भी जाती हैं। इस जोड़े के शादी से कुल तीन बच्चे हैं।

3. मोहम्मद आमिर की पत्नी

एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी लड़की नरजिस खातून लंदन में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के संपर्क में आई, जब बाद में पेशेवर क्रिकेट से प्रतिबंध लगा रहा था। दोनों को तुरंत एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने 2016 में अपने रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला किया। मोहम्मद आमिर ने अपने कठिन समय के दौरान मिले सभी समर्थन के लिए अपनी महिला-प्रेम को श्रेय दिया। दंपति को वर्ष 2017 में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था।

4. अहमद शहजाद की पत्नी

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने 19 सितंबर, 2015 को अपनी बचपन की दोस्त सना मुराद से शादी की। शादी लाहौर में आयोजित एक हाई-प्रोफाइल समारोह था। दोनों अपनी पर्सनैलिटी से बेहद खूबसूरत कपल बनाते हैं। वे अब ‘अली अहमद’ नाम के एक लड़के के माता-पिता हैं।

5. शोएब मलिक पत्नी

बॉलीवुड फिल्म की तरह, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने प्यार को फिर से परिभाषित किया जब उन्होंने राजनीतिक सीमाओं की अवधारणाओं को बहुत पीछे छोड़ दिया। भारतीय टेनिस सनसनी और पाकिस्तानी क्रिकेटर 2009 की गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया में एक-दूसरे से मिले। बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई तोड़ने के बाद सानिया जीवन के कठिन दौर से गुजर रही थीं। शोएब वहां क्रिकेट दौरे पर थे जबकि सानिया ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेल रही थीं। उन्होंने पांच महीने तक डेट किया और कुछ विवादों के बाद अप्रैल 2010 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी बॉन्डिंग तब से खिल उठी है और अब वे ‘इज़हान’ नाम के एक बच्चे के माता-पिता हैं।

6. अजहर महमूद की पत्नी

एक और दिलचस्प प्रेम कहानी ब्रिटिश नागरिक एब्बा कुरैशी और पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अजहर महमूद की है। वे 1999 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान एक-दूसरे से मिले जब पाकिस्तान द ओवल में खेल रहा था और एब्बा एक सामान्य दर्शक की तरह मैच देखने गए। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने छह महीने बाद शादी करने का फैसला किया। दंपति वर्तमान में लंदन में रहता है और शादी से उनके तीन बच्चे हैं। एब्बा एक महत्वाकांक्षी मानवतावादी हैं और वह यूके में विभिन्न चैरिटी गतिविधियों का हिस्सा हैं। वह सोशल मीडिया पर क्रिकेट की चर्चाओं में खूब छाई रहती हैं.

7. वसीम अकरम की पत्नी

अपनी पहली पत्नी की दुखद मौत के बाद, वसीम अकरम की मुलाकात 2011 में इस आश्चर्यजनक ऑस्ट्रेलियाई लड़की शनिएरा थॉम्पसन से हुई। वसीम एक कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे थे, जबकि शनिएरा एक पीआर सलाहकार थे। उन्हें वसीम का स्वभाव तुरंत पसंद आ गया और समय के साथ उनका रिश्ता और मजबूत होता गया। दो साल की डेटिंग के बाद, पूर्व पाकिस्तानी बाएं हाथ के बल्लेबाज ने उन्हें प्रस्ताव दिया और शनिएरा ने ‘हां’ कहा। उन्होंने 2013 में लाहौर में एक निजी इस्लाम समारोह में शादी कर ली। शनिएरा ने इस्लाम धर्म अपना लिया और दंपति अब ‘अयला’ नाम की एक बच्ची के माता-पिता हैं।

 

About Mohd Azeem

Check Also

सरफराज खान के शतक पर कोच मजूमदार ने दिया खास सम्‍मान, अपनी हैट उतारकर बैटर को सलामी ठोकी…

भले ही भारतीय टीम में जगह बना पाने में नाकाम रहे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com