Breaking News
Home / Entertainment / कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस ने Nora Fatehi के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह गए देखने वाले…

कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस ने Nora Fatehi के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह गए देखने वाले…

आज हम आपको एक और वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें नोरा ने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी थी.

दरअसल, ये वीडियो डांस रियलटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) का है जिसमें नोरा मेहमान बनकर पहुंची थीं. नोरा ने यहां शो के सेलिब्रिटी जज में से एक टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ बेहद रोमांटिक परफॉरमेंस देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी.

वीडियो की शुरुआत में गीता कपूर (Geeta Kaput) कहती हैं कि टेरेंस को रेट्रो गाने बहुत पसंद हैं और वह एक डांस परफॉर्म करना चाहते हैं जिसमें नोरा उनका साथ देंग

नोरा और टेरेंस को परफॉरमेंस के लिए गीता ही कोरियोग्राफ करती हैं. नोरा और टेरेंस ‘भीगी भीगी रातों में’ (Bheegi Bheegi Raaton Mein) जैसे सुपरहिट गाने पर एक बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देते हैं.

दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में इतनी रोमांटिक है कि देखने वाले देखते रह जाते हैं. फ्यूजन साड़ी पहनकर थिरकती हुई नोरा किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं. उनका हर एक डांस मूव सबको मदहोश करने के लिए काफी रहता है.

Watch: कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस ने Nora Fatehi के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह गए देखने वाले

टेरेंस भी परफॉरमेंस के दौरान उनकी खूबसूरती पर फ़िदा होते हुए दिखाई देते हैं. कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस नोरा के साथ बेहतरीन तरीके से थिरकते नजर आते हैं. उधर, ऑडियंस और गीता कपूर भी दोनों का डांस देखकर स्पीचलेस हो जाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा का पिछला रिलीज हुआ गाना ‘डांस मेरी रानी’ काफी हिट साबित हुआ है.

सोशल मीडिया पर फैन्स इस गाने की कई रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. Nora Fatehi Malaika Arora face Off: नोरा के गाने पर मलाइका और मलाइका के गाने पर नोरा का डांस देख हिल गए फैंस, जनवरी के जाड़े में बोल उठे – ‘हाय गर्मी’

About Preeti singhal

Check Also

सुशांत सिंह की मौ,त के ढाई साल बाद परिवार को लगा 1 और झटका, इस प्यारे सदस्य ने छोड़ी दुनिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़र हुए लगभग ढाइ साल हो गए हैं.सुशांत भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com