Breaking News
Home / Entertainment / गौरी खान का छलका दर्द,बताया मुश्किल हो गया है शाहरुख खान के साथ रहना,करने पड़ते है ऐसे-ऐसे काम–

गौरी खान का छलका दर्द,बताया मुश्किल हो गया है शाहरुख खान के साथ रहना,करने पड़ते है ऐसे-ऐसे काम–

गौरी खान (Gauri Khan) ने ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में अपने जीवन और शाहरुख खान के बारे में खुलकर बातें कीं. शाहरुख के स्वभाव,

उनकी परेशान करने वाली आदतों से लेकर बच्चों तक, यहां जानिए शो में उनके द्वारा किए गए 5 बड़े खुलासे.करण ने जब पूछा कि क्या सुपरस्टार की पत्नी बनना मुश्किल था, तो गौरी ने कहा कि शाहरुख सबसे आसान व्यक्ति हैं, जिनसे वे कभी मिली हैं.

उन्होंने कहा कि आप उन्हें खाने के लिए कुछ भी दें, चाहे उसमें नमक हो या या नहीं, वे खुश रहते हैं. वे घर, बच्चों और यहां तक ​​कि अपने परिवार के साथ काफी सहज हैं.आर्यन खान के मामले में बोलीं मां गौरी आर्यन खान की गिर,फ्तारी के समय परिवार के कठिन समय के बारे में पूछे जाने पर, गौरी ने कहा, ‘हम जिस मुश्किल दौर से गुजरे हैं,

उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, लेकिन जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक शानदार जगह पर हैं. हम प्यार महसूस करते हैं. हम धन्य महसूस करते हैं. हम उन सभी के आभारी हैं, जिन्होंने हमारी मदद की.शाहरुख खान की पत्नी होने के नुकसान गौरी ने बताया है कि कभी-कभी उन्हें शाहरुख की पत्नी होने का लाभ मिलता है और

लोग उन्हें कोई प्रोजेक्ट देना चाहते हैं, क्योंकि यह एक स्टेटस सिंबल है. कई बार यह उनके खिलाफ काम करता है. उन्होंने कहा कि 50 फीसदी मामलों में लोग उनके साथ जुड़ी चीजों के कारण उन्हें कोई प्रोजेक्ट नहीं देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें दोष नहीं देती हूं.

लोगों में यह धारणा है कि शाहरुख की पत्नी होने के कारण वे ज्यादा ‘नखरे’ वाली होंगी.​शाहरुख की सबसे ज्यादा परेशान करने वाली आदत जब करण जौहर ने कहा कि शाहरुख इतने जिंदादिल हैं कि वे वास्तव में हर मेहमान को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं,

तो गौरी ने कहा, ‘यह एक निगेटिव बात है,’ क्योंकि पार्टी बाहर हो या अंदर? लोग सोचते हैं कि होस्ट कहां है? उन्हें खराब लगता है कि वे बाथरूम में 100 घंटे बिताते हैं और वह करते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए. वे बाथरूम के अंदर टीवी देखते हैं, पढ़ते हैं और अंदर ही सब कुछ करते हैं.

वे कहती हैं कि शाहरुख खान के विपरीत उनके बच्चे काफी समय के पाबंद हैं.आर्यन देते हैं मां गौरी के पहनावे पर ध्यान गौरी का कहना है कि आर्यन उन्हें शर्ट या जैकेट पहनने की इजाजत नहीं देते और उनके हर आउटफिट पर नजर रखते हैं.

इसी बीच सुहाना ने शो में गौरी के सीक्रेट्स का खुलासा किया और कहा कि गलती से उन्हें राज उगलने की आदत हो गई है, यहां तक ​​कि 9 साल के अबराम को भी उनके बारे में पता चल गया है.

इसके अलावा, सुहाना ने खुलासा किया कि गौरी ब्रिटिश एयरवेज और जेट एयरवेज से पायजामा घर ले आती हैं और सोते समय घर पर उन्हें पहनती हैं.

About वसीम खान

Check Also

सुशांत सिंह की मौ,त के ढाई साल बाद परिवार को लगा 1 और झटका, इस प्यारे सदस्य ने छोड़ी दुनिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़र हुए लगभग ढाइ साल हो गए हैं.सुशांत भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com