Breaking News
Home / Sports / Cricket / दुनिया के सामने आया महेंद्र सिंह धोनी का असली चेहरा,पत्नी के साथ ल,ड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

दुनिया के सामने आया महेंद्र सिंह धोनी का असली चेहरा,पत्नी के साथ ल,ड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

धोनी भारत के बच्चे बच्चे की जबान पर ये एक ऐसा नाम है जो हमेशा रहेगा।धोनी आज भी लोगो के दिलो विराजमान है। जब धोनी बेटिंग करने के लिए मैदान पर उतरते ही तो हर एक दिल की धड़कन बढ़ जाती है

बॉलर के बारे में तो पूछो ही नही क्योंकि आपको पता है कि उसले साथ धोनी क्या करने वाले है। धोनी के फैन्स केवल इंडिया में ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे है। अगर बात करे धोनी की कीपरिंग की तो शायद ही आज तक कोई ऐसा विकेट कीपर इस दुनिया मे आया हो और हो सकता है

कि ना आये। वो मिनट में नही बल्कि सेकेंडो में विकेट ले।लेते है। पर आज हम आपको महेंद्र सिंह धोनी की एक ऐसी वीडियो दिखेंगे जा रहे है।जिसे दिखे कर आप भी कहेंगे क्या ये सच मे धोनी है।टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आपा खोते नजर आए.

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साक्षी वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं. इस पर धोनी अपनी पत्नी साक्षी पर आ,रोप लगाते हैं

कि इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए वह सब यह कर रही हैं. माही के आ,रोपों पर साक्षी ने भी पलटवार किया और कहा कि जो फैंस आपको प्यार करते हैं, वे मुझे भी पसंद करते हैं. इतना सुनते ही धोनी समेत बाकी लोग हंसने लगते हैं.

 

साक्षी आगे कहती हैं कि मैं तुम्हारा ही एक हिस्सा हूं. वीडियो में दोनों के बीच प्यार भरी नोंक-झोंक हो रही है.प्यारभरी तकरार वाले वीडियो में धोनी और साक्षी के आसपास और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. वीडियो फैन पेज से MS Dhoni Fans Official के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

हालांकि उसमें यह जानकारी नहीं दी गई है कि वीडियो कब का है और इसका सोर्स क्या है.साक्षी धोनी जमकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते लेकिन चर्चा में जरूर बने रहते हैं.

धोनी हाल ही में अमेरिका में टेनिस का लुत्फ उठाते नजर आए थे. आर्थर ऐश स्टेडियम में यूएस ओपन 2022 का मैच देखते उनका वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव भी नजर आए थे।

गौरतलब है कि धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहते हुए संन्यास ले लिया था. उन्होंने 350 वनडे, 98 टी20 और 90 टेस्ट मैच खेले हैं और कुल 17266 रन बनाए हैं.

108 अर्धशतक और 16 शतक उनके नाम हैं. धोनी दुनिया के इकलौते कप्तान हैं, जिन्होंने आईसीसी की तीन अलग-अलग ट्रॉफी अपने नाम की. धोनी आईपीएल में चेन्नई को चार खिताब दिला चुके हैं.

About वसीम खान

Check Also

सरफराज खान के शतक पर कोच मजूमदार ने दिया खास सम्‍मान, अपनी हैट उतारकर बैटर को सलामी ठोकी…

भले ही भारतीय टीम में जगह बना पाने में नाकाम रहे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com