Breaking News
Home / Entertainment / शिल्पा से लेकर रवीना तक, इन हसीनाओं ने एक साथ मनाया करवा चौथ; देखें सेलिब्रेशन की Video

शिल्पा से लेकर रवीना तक, इन हसीनाओं ने एक साथ मनाया करवा चौथ; देखें सेलिब्रेशन की Video

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड के दिग्गज सितारे एक ही छत के नीचे करवा चौथ सेलिब्रेट करने इकट्ठा हुए. इस मौके पर बॉलीवुड की कई हसीनांओं ने ऐसे-ऐसे आउटफिट पहने कि फैंस उन्हें बस देखते ही रह गए.

Celebs Karwa Cahuth 2022: हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ पर अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर पर सितारों का जमावड़ा लगा. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां हमेशा की तरह अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर करवा चौथ सेलिब्रेशन में शामिल होने पहुंचीं. अब इस सेलिब्रेशन का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कई दिग्गज हस्तियां करवा चौथ की पूजा करने के बाद घर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ना केवल एक्ट्रेसेज का लुक गजब का है बल्कि इस खास मौके पर अनिल कपूर के घर का डेकोरेशन भी कैमरे में कैद हुआ.

सिंपल लुक में पहुंचीं फराह खान: अनिल कपूर के घर पर मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) भी पहुंचीं. फराह खान इस मौके पर सिंपल का नीले कलर का लॉग कुर्ता पहनकर पहुंचीं. फराह को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक करने लगे. इसके बाद फराह ने पैपराजी के सामने पोज दिए और अनिल कपूर के घर के अंदर चली गईं.

कई सेलेब्स पहुंचे अनिल कपूर के घर: फराह खान के अलावा बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के घर पहुंचीं. सामने आए वीडियो में वरुण धवन की पत्नी नताशा दिखीं. नताशा पिंक कलर के शरारा के साथ शॉर्ट चोली पहने दिखीं. इसके साथ ही उसी रंग का दुपट्टा कंधे पर डाला हुआ है. पद्मिनी कोल्हापुरे, अरमान जैन की वाइफ मनीषा मल्होत्रा, रवीना टंडन भी नजर आईं. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, महीप कपूर, करीना कपूर की बुआ रीमा कपूर भी पहुंचीं. हालांकि इन सभी में शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के लुक ने फैंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया. शिल्पा सुर्ख रेड कलर की साड़ी में दिखीं तो वहीं रवीना टंडन बनारसी पीले रंग की साड़ी में दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए रवीना गले में हैवी चोकर हार पहने हुए थीं.

 

About Silene Oliveira

Check Also

सुशांत सिंह की मौ,त के ढाई साल बाद परिवार को लगा 1 और झटका, इस प्यारे सदस्य ने छोड़ी दुनिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़र हुए लगभग ढाइ साल हो गए हैं.सुशांत भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com