Breaking News
Home / Entertainment / इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बुर्का पहनकर किया ऐसा काम, लोगो ने दी अनफॉलो करने की ध,मकी

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बुर्का पहनकर किया ऐसा काम, लोगो ने दी अनफॉलो करने की ध,मकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं, वो भी बुर्का पहनकर.अब एक्ट्रेस की इस कारस्तानी पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं.मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने हाल ही में एक स्टोर में बुर्का पहनकर जमकर हॉट मूव्स दिखाए हैं. जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. कई लोगों ने मंदाना को ‘हिजाब का अनादर’ करने वाला तक बता दिया है.

मंदाना ने ये वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तुर्की के इस्तांबुल में एक स्टोर में काले रंग के बुर्का में ‘द बीटनट्स शाकाबूम’ पर वो डांस कर रही हैं. इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन दिया,

‘काश हिजाब के साथ शूटिंग करना इस बीटीएस जितना आसान होता … NO HATES just bunch of people making a film.’आपको बता दें कि पिछले दिनों मंदाना करीमी (Mandana Karimi) रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में भी नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपना गेम काफी मजबूती के साथ खेला था.


उन्होंने इस शो में अपने जिंदगी से जुड़े कई राज भी खोले थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि मंदाना का अफेयर एक जाने-माने डायरेक्टर के साथ हो गया था. उन्होंने कहा था कि कुछ महीनों में उनका रिश्ता बहुत मजबूत हो गया था और उसने उनके साथ घर बसाने की योजना बनाई लेकिन उन्होंने इसे गुप्त रखने का फैसला किया, क्योंकि वह अपने एक्स से तलाक का इंतजार कर रही थीं.

मंदाना (Mandana Karimi) ने यह बताया था कि वह गर्भवती हुई थीं और जब उन्हें इस वास्तविकता के बारे में पता चला तो वह पीछे हट गया. उसने मेरी सहेली से गर्भपात के लिए राजी करने के लिए भी कहा. वह कई कारण बताता रहा और बच्चे की देखभाल करने से इनकार कर दिया, इसलिए उसे मजबूत होना पड़ा और गर्भपात से गुजरना पड़ा.

About admin

https://hindiguardain.com is the official website for Mero Press Facebook page, Organised by Kaleem Enterprises, Hindiguardian.com provide news in Entertainment, Sports, Business and job catogary, This site is populer in all over India.

Check Also

सुशांत सिंह की मौ,त के ढाई साल बाद परिवार को लगा 1 और झटका, इस प्यारे सदस्य ने छोड़ी दुनिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़र हुए लगभग ढाइ साल हो गए हैं.सुशांत भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com