Breaking News
Home / Entertainment / अमिताभ बच्चन को भाती है महिलाओं की ये खास चीज; इस वजह से हुई थी जया बच्चन से शादी

अमिताभ बच्चन को भाती है महिलाओं की ये खास चीज; इस वजह से हुई थी जया बच्चन से शादी

Amitabh Bachchan likes this special thing of women: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें महिलाओं के लंबे बाल शुरू से ही आकर्षित करते रहे हैं. जया बच्चन में भी सबसे आकर्षक और खूबसूरत उन्हें उनके लंबे बाल लगे थे और उनसे शादी की ये एक खास वजह थी.

बॉलीवुड कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी बीवी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी हिंदी फिल्मों के कलाकारों की निजी जिंदगी की हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. हिंदी फिल्मों में जब बच्चन साहब का स्टार्डम दर्शकों के सिर चढ़ कर बोलता था, तब उन्हें चाहने वाली अभिनेत्रियों के लिस्ट काफी लंबी थी, लेकिन शादी उन्होंने जया बच्चन से की. शादी के दशकों बाद अमिताभ बच्चन ने इस राज से पर्दा हटाया है कि आखिर जया बच्चने में उन्हें ऐसा क्या दिखा, जो उन्होंने जया से शादी (Amitabh Bachchan weds Jaya) कर ली.

शादी की वजह में से एक थे लंबे बाल
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इसके साथ ही औरतों के लंबे बालों के लिए अपने प्यार का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे जसा के लंबे बाल बॉलीवुड अभिनेत्री और पत्नी जया बच्चन के प्रति उनके आकर्षण की वजह बन गए थे. इसका मतलब है कि बिग बी पहली बार जसया बच्चन के बाल देखकर ही उनपर दिल हार बैठे थे. उन्होंने इस बात को कबूल किया है कि हकीकत में जया बच्चन से मेरी शादी की एक वजह उनके लंबे और खूबसूरत बाल थे.“

लता मंगेशकर के बालों की भी करते थे तारीफ
अमिताभ ने ’कौन बनेगा करोड़पति 14’ में दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के लंबे बालों की भी तारीफ की थी. जयपुर की 29 वर्षीय ब्यूटीशियन प्रियंका महर्षि से बातचीत के दौरान अमिताभ ने बताया कि उन्हें महिलाओं के बाल कटवाना पसंद नहीं है. महिलाओं के लंबे बालों उन्हें आकर्षित करते हैं और वह लंबे बालों की तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि लता जी ने बालों में क्या लगाती थीं, लेकिन उनके बाल सुंदर और लंबे थे.

छोटी लड़कियों के बाल कटवाना नहीं है पसंद
बिग-बी ने कहा कि उन्हें छोटी लड़कियों के बाल कटवाना पसंद नहीं है. वह कहते हैं, लड़कियों के बड़े बालों को काटने की जरूरत नहीं है. इस शो में बाद में कंटेस्टेंट ने अमिताभ को अपना टैटू भी दिखाया और वह इससे काफी प्रभावित हुए. उन्होंने शो में होने के अपने तजुर्बे को शेयर करते हुए कहा, “मैंने उनसे सौंदर्य उपचार और दूसरे चीजों के बारे में बात की. मैंने उन्हें अपने टैटू के पीछे का मतलब भी समझाया, और वह वास्तव में प्रभावित हुए. मैं हमेशा इन यादों को संजो कर रखूंगी.’’ केबीसी 14’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

About Silene Oliveira

Check Also

सुशांत सिंह की मौ,त के ढाई साल बाद परिवार को लगा 1 और झटका, इस प्यारे सदस्य ने छोड़ी दुनिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़र हुए लगभग ढाइ साल हो गए हैं.सुशांत भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com