Breaking News
Home / Bollywood / बेहद नजदीक है आलिया भट्ट की ड्यू डेट! इस अस्पताल में होगी डिलीवरी, बुक हो गया है कमरा

बेहद नजदीक है आलिया भट्ट की ड्यू डेट! इस अस्पताल में होगी डिलीवरी, बुक हो गया है कमरा

Ranbir Kapoor Alia Bhatt बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं जो बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. बता दें कि आलिया प्रेग्नेंट (Alia Pregnant) हैं और उनकी डिलीवरी का समय नजदीक आ रहा है. पता चल गया है कि आलिया भट्ट की ड्यू डेट क्या है और वो किस अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं..

Alia Bhatt Due Date and Pregnancy Delivery: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. इन दोनों लवबर्ड्स ने अप्रैल, 2022 में एक दूसरे से शादी (Alia Ranbir Wedding) की थी और उसके दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्समेंट (Alia Bhatt Pregnancy Announcement) कर दिया था. बता दें कि आलिया ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और उनकेसभी प्रोजेक्ट्स सुपरहिट रहे हैं. आलिया की गोद भराई (Alia Bhatt God Bharai) भी हाल ही में हुई थी और अब आने वाले महीने में आलिया की डिलीवरी भी हो सकती है. आपको बता दें कि आलिया की ड्यू डेट (Alia Batt Due Dae) काफी नजदीक है और अब यह खुलासा भी हो गया है कि एक्ट्रेस किस अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं..

आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्समेंट एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया था. आधिकारिक तौर पर तो इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट की ड्यू डेट (Alia Bhatt Due Date) काफी नजदीक है. कपूर खानदान की नई बहू नवंबर, 2022 के अंत या फिर दिसंबर, 2022 के शुरुआती हफ्तों में अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

इस अस्पताल में होगी डिलीवरी, बुक हो गया है कमरा: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिंकविला (Pinkvilla) की एक्स्क्लूसिव रिपोर्ट के हिसाब से उन्हें परिवार के नजदीक के सूत्रों से यह खबर मिली है कि आलिया की डिलीवरी किस अस्पताल में होने वाली हैं. बता दें कि इस रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (H N Reliance Foundation Hospital) में अपने बच्चे को जन्म देंगी. रिपोर्ट में सूत्र ने यह भी बताया है कि कपूर फैमिली ने आलिया के नाम को इस अस्पताल में पहले से ही रजिस्टर करवा दिया है यानी उनकी डिलीवरी के लिए कमरा भी बुक हो गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म में एक साथ नजर आए और यह फिल्म एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई है. आलिया को फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई बार देखा गया और एक्ट्रेस के मटर्निटी फैशन को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

About Silene Oliveira

Check Also

सुशांत सिंह की मौ,त के ढाई साल बाद परिवार को लगा 1 और झटका, इस प्यारे सदस्य ने छोड़ी दुनिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़र हुए लगभग ढाइ साल हो गए हैं.सुशांत भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kaleem Enterprises
ADDRESS: Room No 17, Swastik Apartment, Narhe Road, Ambegaon BK, Pune, Maharashtra 411046 India
CONTACT NO: +9197675 48565
EMAIL: info@hindiguardian.com